अनीता हसनंदानी ने की एकता कपूर और पति रोहित की तारीफ, बोलीं- 'डिप्रेशन से लड़ने में की मदद' - All Event 2018 Blog

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, November 8, 2021

अनीता हसनंदानी ने की एकता कपूर और पति रोहित की तारीफ, बोलीं- 'डिप्रेशन से लड़ने में की मदद'

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy ) और दोस्त एकता कपूर (Ekta Kapoor) की तारीफ में एक पोस्ट किया है. उन्होंने यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अनीता ने पोस्ट में खुलासा किया कि वे इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में डिप्रेशन से जूझ रही थीं. वे एक जगह पोस्ट में लिखती हैं, 'मुझे वे दिन याद हैं जब मैं जवान थीं, काम करने की भूख थी, लेकिन हर चीज से अनजान थी. मैं अपनी शुरुआती असफलताओं से बुरी तरह प्रभावित हुई, फिर आप मेरी जिंदगी में आ गईं. आपने न केवल मुझे डिप्रेशन से लड़ने में मदद की, बल्कि मुझे एक नया स्टार्ट भी दिया. कभी हार न मानना, उन लाखों चीजों में से एक है, जो मैंने आपसे सीखी.

from Latest News मनोरंजन News18 हिंदी https://ift.tt/3H2jNse
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages